Shilpi raj-Bhojpuri singer

Shilpi raj-Bhojpuri singer
        |Shilpi raj-Bhojpuri singer|Image source-Facebook.com|
 
Bhojpuri songs को पसंद करने वालों के लिए आज Shilpi raj का नाम एक ऐसा जाना माना नाम है, जिसे हर वर्ग के दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है।और,ऐसा हो भी क्यों ना, आज के दौर में इनका जो भी नया गाना आता है, वो super duper hit होता है।तो चलिए,आज यहाँ जानते हैं, इनसे जुड़ी कुछ कही अनसुनी बाते।


Uttar pradesh के dewaria ज़िले से ताल्लुक रखने वाली इस Bhojpuri की प्रतिभावान सिंगर का शुरुआती दौर काफी संघर्ष पूर्ण रहा।पिता मिल में काम करते थे,परिवार की माली हालत ठीक न होने के कारण इनकी मम्मी भी परिवार के भरण पोषण के लिए काम किया करती थी।परिवार की आर्थिक तंगी के चलते, शिल्पी ने अपने स्कूल के दिनों से ही भोजपुरी गाने गाना शुरू कर दिया था।बात करें इनके परिवार की तो इसमें इनके पिता और माता के अलावा एक बड़ा भाई और दो छोटी बहन है।इन्हें भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अपनी दौर की Famous bhojpuri singer कल्पना पटवारी के गाने पसंद है।प्रोफेशनल सिंगर बनने से पहले शिल्पी ने सिवान में लगभग 2 साल अपने गुरु राम मोहन से गाने की शिक्षा ली।

बतौर,Shilpi Bhojpuri industry में उन्हें अपना पहला break अरे मिले के डेट देके, करबू न भेंट त,मर जाइब छुरा मारी हो,भुकुर भुकुर लाइट बारब करेजहु आ जैह पिछवारी हो...गाने से मिला।ये गाना सुपर हिट रहा और उसके बाद तो Shilpi raj जो उड़ान भरी उसके सब गवाह हैं।आज माहौल ये है कि भोजपुरी के 10 में से 8 गाने में इनकी आवाज़ होती है।और ये सभी गाने सुपर डुपर हिट होते हैं।बात करे उनके कुछ सुपर हिट हालिया रिलीज़ songs की तो वो हैं... Ka mol baa tohar lichi ke ho... Nadi bich naiya dole... Chit badli...kunware me me ganga nahaile baani.. पर, इन सभी गानो में shilpi का पसंदीदा गीत है ले ले अइह छागल सैयां,सुनअ छव भर के।

अब आप यहाँ से Bhojpuri के प्रतिभावान गायिका के बारे में जानने के साथ इनके गाए गानों की lyrics,गानों के mp3 download और free video status download की पूरी सुविधा उठा पाएंगे।

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box