Manoj matlabi-bhojpuri lyrics writer

Manoj matlabi

|Bhojpuri lyrics writer|Manoj matlabi|image source-google|


Manoj matlabi का नाम bhojpuri film industry और bhojpuri music industry के कुछ उन चुनिंदा नामों में पहली पंक्ति में आता है।जो एक उम्दा Screen play writer , dialogue writer होने के साथ साथ bhojpuri के super hit song lyrics लिखने के लिए जाने जाते हैं।बहुमुखी प्रतिभा के धनी मनोज मतलबी का नाम bhojpuri industry के उन राइटर्स में शामिल है,जिन्होंने bhojpuri industry में बढ़ती अश्लीलता और double meanining songs की हमेशा से मुख़ालफ़त की है।

अगर बात करें, bhojpuri में इनके योगदान की तो,एक ओर मनोज, जहां,भोजपुरी की mega blockbuster films Loha pahalwan, Chaliya, suno sasurji के super hit songs के lyrics लिखे।वहीं,Maine unko sajan chun liya और Sher singh जैसी हिट फिल्मों,में बतौर, writer और song writer अपना योगदान दिया।इन फिल्मों और इनके गानो ने bhojpuri auidience के बीच खासी चर्चा पाई।

Manoj matlbi के लिखे bhojpuri kanwar songs, Shiv jaagat nahi, pati apmaan hoi e gauraऔर chalah baba jila काफी मशहूर हुए।इसके अलावा उनके लिखे bhojpuri song lyrics के भी करोड़ों चाहने वालें हैं।

अब आप यहाँ, से इस सुप्रसिद्ध bhojpuri song lyrics writer के सभी नए और पुराने famous bhojpuri songs के lyrics और mp3 का पूरा आनंद उठा सकते हैं।

0 Comments:

Please do not enter any spam link in the comment box