Chotu Rawat-bhojpuri music director

Chotu Rawat

|Chotu Rawat|bhojpuri music director|image source-google|


Bhojpuri film industry और music industry में Chotu Rawat का नाम किसी परिचय की मोहताज नहीं है।अब तक के अपने करियर में इन्होंने भोजपुरी के चाहने वालों के लिए कई बेहतरीन songs कंपोज किए हैं।Bihar के पटना से जुड़े इस प्रतिभावान म्यूजिक डायरेक्टर ने काफी कम समय मे भोजपुरी ऑडियंस की नब्ज़ को पकड़ते हुए एक के बाद एक super hit bhojpuri songs का संगीत निर्देशन किया है।

हालिया,रिलीज Pawan singh का super hit kanwar song Nacha ae kanwariya kamriya hila ke हो,या फिर Aiha jaldhari kare e jaan uhe wala sari pahin ke, इनके म्यूजिक का डंका आज कल यूपी बिहार में काफी जोरो शोरों से बज रहा है।
इसी साल आए इनके एक और गाने Top la jawaniya odhaniya se और du sau के kakhi से maath jab jhada का music भी
Bhojpuri श्रोताओं द्वारा काफी पसंद किया गया।इन सभी गानो की सफलता ये साबित करने के लिए काफी है,की साल 2020 में छोटू रावत का म्यूजिक hit है।कुल मिलाकर अगर ये कहा जाए कि chotu rawat bhojpuri के अगले star music composer हैं,तो इस बात में कोई अतिश्योक्ति नहीं।क्योंकि, उनका music कहीं न कहीं भोजपुरी के दर्शकों को प्रभावित ज़रूर कर रहा है।

अब आप यहाँ से music director Chotu Rawat द्वारा कंपोज़ किये गए,सभी नए और पुराने famous bhojpuri songs के lyrics और mp3 का पूरा मज़ा ले सकते हैं।

0 Comments:

Please do not enter any spam link in the comment box