About

www.aaina18.com पर आपको Latest Bhojpuri song, Bhojpuri kanwar song,Bhojpuri devi geet, Haryanvi song,Punjabi songMaithili song इन songs के lyrics और इनके audio mp3 download की फैसिलिटी उलब्ध कराई जाती है।इसके अलावा आप यहां से Shiv chalisa और Hanumaan chalisa के lyrics और mp3 download की फैसिलिटी का उपयोग कर सकते हैं।इन सभी के साथ ही इस साइट पर Bollywood और Life style से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी आप की अपनी भाषा हिंदी में प्रकाशित की जाती है।हमारे bollywood कैटेगिरी में आप यहाँ से bollywood songs के lyrics और mp3 download और Free song video status download का भी आनंद उठा सकते हैं।

सिर्फ,इतना ही नही आप यहाँ से इस बात की भी पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं कि हालिया रिलीज़ app Aarogya setu ke brand ambassador कौन हैं।और आप इस app को कहाँ से और कैसे आसानी से download कर सकते हैं।


इसके संपादक श्री संजीव झा हैं।जो इन्फॉर्मेशन को पढ़ने और उसे दूसरों तक पहुचाने में विश्वास रखते है।इस साइट का प्रमुख उद्देश्य है।उपरोक्त विषय के जुड़ी हर जानकारी को ज़्यादा से ज़्यादा लोंगो तक कॉमन लैंग्वेज में पहुंचाया जाए।ताकि,लोग उसे आसानी से समझ सके।


इस साइट पर इसके विषयों से जुड़े आपके किसी भी सुझाव का हम स्वागत करतें हैं।आप हमारे कमेंट बॉक्स में आकर शालीन भाषा मे कोई भी पॉजिटिव या नेगेटिव सुझाव हमें दे सकतें हैं।


आईना 18 का शुरुआती सफर


आईना18.कॉम नवंबर 2018 में शुरू किया गया था।शुरुआत में इस ब्लाग पर इंग्लिश में Articles प्रकाशित किया गया।पर अप्रैल 2020 से ये ब्लॉग हिंदी में Article पब्लिइश कर रहा है।

आईना 18 को इंग्लिश से हिंदी में बदलने की वजह


शुरुआत में इंग्लिश से आईना18.कॉम को बदलने की प्रमुख वजह है ,कि इस पर उपलब्ध इन्फॉर्मेशन को भारत की ज़्यादा से ज़्यादा आबादी तक पहुंचाया जा सके।

सोशल मीडिया पर aaina18

Aaina 18.com सोशल मीडिया पलटफॉर्मस पर फेसबुक,ट्विटर,कोरा,मिक्स और पिंटरेस्ट पर अपने नाम या एडमिन संजीव झा की जीमेल आईडी से उपलब्ध है।

साइट स्ट्रक्चर

इस साइट के ऊपर और नीचे सभी प्रमुख pages जैसे about us, contact us, privacy policies और author profile मौजूद है।इस साइट पर प्रत्येक पोस्ट के साथ comment box में आर्टिकल से जुड़ी प्रतिक्रिया की सुविधा भी दी गई है।ताकि रीडर्स के सुझाव से भविष्य में इस ब्लॉग को ज़्यादा से ज़्यादा यूजर फ़्रेंडलियर बनाया जा सके।

धन्यवाद


2 टिप्पणियाँ

Please do not enter any spam link in the comment box

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box