Aarogya setu app brand ambassador

यहाँ आपको मिलेगी Aarogya setu app से जुड़ी पूरी जानकारी।जैसा कि आप जानते हैं कि विश्व भर में covid-19 से काफ़ी नुकसान और क्षति हुई है।भारत में इसके चलते 23 मार्च से 2020 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सम्पूर्ण lockdown का आवाहन किया था।जिसके बाद इस समस्या से निपटने के लिए Government of India ने National Informatics centre की मदद से 2 april 2020 को Aarogya setu app मोबाइल एप्प लांच किया।

इस एप्प को promote करने के लिए Bollywood actor Ajay Devgan को Aarogya setu app का brand ambassador नियुक्त किया गया।इस app का प्रमुख उद्देश्य देश के नागरिकों को Corona virus के प्रति जागरूक करना था।साथ ही ये app उपयोग कर्ता को संबंधित virus की पूरी जानकारी उलब्ध कराती है।ये अप्प google play store और apple store दोनो प्लेटफॉर्म से download किया जा सकता है।


इस app ने अपनी launching के साथ खासी लोकप्रियता बटोरी।इस app को 13 दिनों में 50 मिलियन बार और 40 दिनों में 100 मिलियन से ज़्यादा बार download किया गया।जिसके साथ ही इसने दुनिया के सबसे लोकप्रिय mobile app pokemon का रिकॉर्ड तोड़ दिया।


यहां से आप इन जानकारियों के साथ Aarogya setu app|Aarogya setu app download|Aarogya setu app developer name|Aarogya setu app benifits|Aarogya setu app को क्यों download करे आदि सभी सवालों की पूरी जानकारी मिलेगी।


0 Comments:

Please do not enter any spam link in the comment box