मंगलवार, 28 अप्रैल 2020

Priyanka Chopra:जानिए,Priyanka Chopra की बेस्ट डांस गाने वाली फ़िल्म कौनसी है?

Bollywood|Priyanka chopra's best dancing Performance movie in bollywood|


बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा ने कई बेहतरीन परफॉरमेंस दी है।
पर क्या आप बता सकते हैं कि Priyanka chopra की
Bollywood में Best dancing performing मूवी का नाम क्या है।घबराइए मत दोस्तों,आज मैं आपको बताऊंगा कि, पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड ब्यूटी प्रियंका चोपड़ा की बेस्ट डांस गाने वाली फिल्म का नाम।
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इमेज सोर्स-गूगल

Also see



प्रियंका की बॉलीवुड एंट्री



दोस्तों, प्रियंका चोपड़ा को  बॉलीवुड में पहचान मिली थी, एक बेहद ही हिट गाने से जिसके बोल थे Ayega Mazaa Ab Barsaat का।जो कि साल 2003 में आई हिंदी Andaaz का था।इस फ़िल्म में प्रियंका के अपोजिट अक्षय कुमार ने काम किया था।और इस फ़िल्म का निर्देशन किया था,राज कंवर ने।इस गाने में अक्षय और प्रियंका के डांस मूव्ज और उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने इसे,उस साल का नंबर 1 गाना बना दिया।
(प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के इस गाने को 3 साल में 8 करोड़ 50 हज़ार से ज़्यादा बार देखा गया,वीडियो सोर्स-यूट्यूब.कॉम)

इन फिल्मों से बनाया बॉलीवुड में अलग मुकाम


इस फ़िल्म के बाद प्रियंका चोपड़ा ने मुझसे शादी करोगी, एतराज़,करम,द हीरो,डॉन,डॉन 2,दोस्ताना,रामलीला,7 खून माफ,मैरीकॉम,बर्फी,कृष 3 और बाजी राव मस्तानी जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई।इसके अलावा प्रियंका ने हॉलीवुड की टॉप टीवी सीरीज बेवॉच में भी काम किया।

2013 में हॉलीवुड रैपर पिटबुल के साथ आई नज़र


साल 2013 में प्रियंका चोपड़ा ने अपने गाने एग्जॉटिक के म्यूजिक वीडियो से दुनिया के सामने ये साबित कर दिया कि, वो एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ,बेहतरीन सिंगर भी हैं।इस वीडियो में उनके साथ हॉलीवुड के मशहूर rapper Pitbull
ने काम किया था।इस गाने को दुनियाभर में खूब सराहा गया।
(फ़िल्म दोस्ताना के इस गाने ने ही प्रियंका को दिलाया था,मीडिया में देसी गर्ल का टैग,इसमे प्रियंका के ठुमके देख,आप भी राह जाएंगे दंग, विडियो सोर्स-यूट्यूब. कॉम)

बॉलीवुड में प्रियंका की बेस्ट डांस गाने वाली फिल्म


दोस्तों,अब लौटते हैं अपने मूल प्रश्न के उत्तर पर , जी हां दोस्तों,बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा की बेस्ट डांस गाने वाली फिल्म है Dostana,ये फ़िल्म साल 2008 में आई थी।और इसमें प्रियंका के साथ जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन ने काम किया था।करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की इस फ़िल्म को तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया था।

Dostana के मशहूर गाने से प्रियंका को मिला Desi Girl का टैग


दोस्तों, जैसा कि आप मे से काफि लोगों ने इस फ़िल्म के गाने देसी गर्ल को देखा और सुना होगा।और इस गाने में प्रियंका चोपड़ा जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन के साथ जिस तरह ठुमके लगा रही है।वो उनके बॉलीवुड कैरियर में इससे पहले या इसके बाद शायद ही देखा गया होगा।इस गाने के बाद से ही मीडिया में प्रियंका चोपड़ा के नाम के आगे देसी गर्ल का टैग लगाया जाने लगा।

Also see

Rishi kapoor's all time top 10 bollywood movies


Article Source-Google

Drafted by Sanjeev Jha



1 टिप्पणी:

Please do not enter any spam link in the comment box